Sahara India Pariwar Refund Payment 2023: सहारा इंडिया परिवार ने 2023 में रिफंड पेमेंट जारी की

Sahara India Pariwar Refund Payment 2023 सहारा इंडिया परिवार ने 2023 में रिफंड पेमेंट जारी की
Sahara India Pariwar Refund Payment 2023 सहारा इंडिया परिवार ने 2023 में रिफंड पेमेंट जारी की

नई दिल्ली, सहारा इंडिया परिवार ने 2023 में उन सभी निवेशकों को उनके निवेश की रकम का पूरा किया है, जिन्होंने कंपनी के पूंजीगत योजनाओं में निवेश किया था। इस रिफंड प्रक्रिया के माध्यम से सहारा इंडिया ने निवेशकों को उनकी मौद्रिक पूंजी का पूरा वापसी कर दिया है, जिससे निवेशकों को एक सकारात्मक संकेत मिला है।

सहारा इंडिया परिवार के अध्यक्ष श्री सुभ्रत रॉय ने एक सार्थक सार्वजनिक बयान में यह सुनिश्चित किया कि सभी निवेशकों को उनके निवेश की पूरी रकम वापस की गई है और उन्होंने इसके लिए धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा, “हम सदैव अपने निवेशकों के प्रति संतुष्टि और सवालों का स्पष्ट और सही उत्तर देने के लिए प्रतिबद्ध रहते हैं। सहारा इंडिया परिवार का उद्देश्य हमेशा से राष्ट्र निर्माण में योगदान करना रहा है और हम आगे भी इसी मार्ग पर अग्रसर हैं।”

इस प्रक्रिया के तहत, सहारा इंडिया परिवार ने निवेशकों को उनके निवेश की मौद्रिक पूंजी का वापसी करने के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट्स और प्रमाणपत्रों को सत्यापित करने के लिए सुविधाएं प्रदान की हैं। इसमें सहारा इंडिया परिवार के कर्मचारियों ने निवेशकों को सहारा ग्रुप के विभिन्न संयुक्त कार्यालयों और शाखाओं में सहारा निवेश के स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ मिलकर सहारा निवेश प्रक्रिया को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Sahara India Pariwar Refund Payment 2024 सहारा इंडिया परिवार रिफंड पेमेंट 2024

Sahara India Pariwar Refund Payment 2024: सहारा इंडिया परिवार रिफंड पेमेंट 2024

सहारा इंडिया परिवार का यह कदम निवेशकों के बीच विश्वास को और बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे निवेशकों को विश्वास की भावना में वृद्धि होगी।

सरकारों के बीच सहयोग एक नया मोड़ विकसित करने की कदम, cooperation gov

सरकारों के बीच सहयोग: एक नया मोड़ विकसित करने की कदम, cooperation gov

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *